Tuesday 2 July 2013

भारतीय जीवन बीमा निगम (एलआईसी) में स्नातकों के लिए बंपर नियुक्तियां



देश की सबसे बड़ी बीमा कंपनी भारतीय जीवन बीमा निगम (एलआईसी) हजारों की संख्या में डायरेक्ट सेल्स एक्जीक्यूटिव की नियुक्ति करने जा रही है।कंपनी इसके तहत अकेले उत्तर भारत के राज्यों में 3,400 के करीब डायरेक्ट सेल्स एक्जीक्यूटिव जोड़ेगी।
कंपनी नियुक्ति के लिए देश के आठ जोन में आवेदन ले रही है। आवेदन की तिथि 7 जुलाई 2013 है। डायरेक्ट सेल्स एक्जीक्यूटिव के लिए आपका स्नातक होना जरूरी है। साथ ही उम्र 21-35 साल के बीच होनी चाहिए।
कंपनी के एक वरिष्ठ अधिकारी के अनुसार यह नियुक्ति संविदा के आधार पर होगी, जिसमें कोई वेतन नहीं होगा। डायरेक्ट सेलिंग एक्जीक्यूटिव को प्रशिक्षण के बाद लक्ष्य दिए जाएंगे, जिसके तहत वह 5000-8000 रुपये प्रतिमाह आसानी से कमा सकेगा।
यदि वह सामान्य से बेहतर काम करता है, तो उसकी कमाई 10,000 से 12,000 रुपये प्रतिमाह की आसानी से हो जाएगी। इसके अलावा कर्मचारी यदि पहले साल अच्छा काम करता है, तो उसे प्रदर्शन के आधार पर लेवल-1 की भी जिम्मेदारी दी जा सकती है।
अधिकारी के अनुसार कंपनी उत्तरी क्षेत्र के तहत 2,257 डायरेक्ट सेलिंग एक्जीक्यूटिव की नियुक्ति करेगी। इसके दायरे में दिल्ली, हरियाणा, पंजाब, राजस्थान, जम्मू और कश्मीर राज्य आएंगे। इसी तरह कंपनी उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में 1,122 डायरेक्ट सेलिंग एक्जीक्यूटिव की नियुक्ति करेगी।
news source:amar ujala news paper

0 comments:

Post a Comment

LinkWithin

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...